Breaking News

WhatsApp Messages For Girlfriend

WhatsApp Messages For Girlfriend





वो जो लाखों में एक 1 होता है ना,


बस मेरे लिए आप वही हो।


WhatsApp Messages For Girlfriend Two Line Love Status, 2 line Romantic Shayari in Hindi






WhatsApp Messages For Girlfriend



She -तुम रात को कब सोते हो?

Me -तेरे सोने के बाद!

She -मेरे सोने के बाद क्युं?

Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!








ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,

साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।


Also Read :- Status For Whats app and Facebook | Shayari Text



हा है तुम्हें गुस्सा करने का हक मुझ पर,

पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.




Top 25 Two Line Love Status, 2 line Romantic Shayari in Hindi Font, 2 लाइन हार्ट टचिंग प्यार सायरी




बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,

तुम जब मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत अच्छे हो.





ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,

तुझे ही देखने की चाहत रहती है!



WhatsApp Messages For Girlfriend Two Line Love Status, 2 line Romantic Shayari in Hindi









इश्क है या नफ़रत...... अब कुछ समझ नहीं आता,

एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता.





साँसे मेरी, जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,

मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरुरत है तेरी..!!


Also Read :-  Two Line Love Status,2 line Romantic Shayari in Hindi Font


तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,

साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.





Best Love Status For Whats-App



सुनो कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,

कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना.




तेरी याद क्यूँ आती है ये  मालुम नहीं,

लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है.




जाने लोग मोहब्बत को क्या-क्या नाम देते है,

हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है !




ये मत पुछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?

बस इतना जान लो कि, बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ।




दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,

तू मेरी परी है और ये दुनिया  बोहोत बुरी है.




तुझ पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,

आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !


Also Read :-  SAD LOVE, BREAK-UP, LOVE



Love Attitude Status



नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,

तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते.




कहने में तो मैंरा दिल एक है,

लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं.




मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,

आधी तुझसे झगडे करने से है आधी तुझे मनाने से है।




थाम लूँ तेरा हाथ और तुझे इस दुनिया से दूर ले जाऊं,

जहाँ तुझे देखने वाला मेरे सिवा कोई और ना हो.


Also Read :-  Sexy Love Quotes For Him/Her



वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,

‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी!




अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,

बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.




भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,

मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!




ज़िन्दगी में ऐसे बहोत से लोग होते है,

जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते है.




ख़ुशी दे, या गम दे दे मग़र देते रहा कर,

तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.




सनम तेरी कसम जेसे मै जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,

तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये.




मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे

नफ़रत करते हैं,,क्यूँकि हर कोई मुझे

प्यार से देखगा तो नज़र लग जाएगी ना,,




अब तो खुद से मिलने की इच्छा होती है,लोगो से सुना है बङे दिलचस्प है हम!!★✌





 मुझे तो दुआओं में आना है,

सपनों में तो हर कोई आ जाता है…




No comments

Please Dont Comment Spam Link Or Anythink Like That Thank You