Breaking News

Two Line Love Status,2 line Romantic Shayari in Hindi Font









Top 25 Two Line Love Status, 2 Line Romantic Shayari In Hindi Font


Short Love Status In Hindi




हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.


सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..


यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.


सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है.


क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|


प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही


2 lines for someone special





मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.


दिल तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……


क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था


फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|


तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.


कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी


Cute Whats-App Messages For Girlfriend






She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.

वो जो लाखों में एक 1 होता है ना,
बस मेरे लिए आप वही हो।


You may like:



बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो.


ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है!


इश्क है या इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आता,
एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता.


साँसे मेरी, जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,
मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरुरत तेरी..!!


तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.


Best Love Status For Whats-App





सुनो कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना.


तेरी याद क्यूँ आती है ये  मालुम नहीं,
लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है.
जाने लोग मोहब्बत को क्या क्या नाम देते है,
हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है !


ये मत पुछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?
बस इतना जान लो कि, बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ।


दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,
तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है.


तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,
आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !


Love Attitude Status





नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते.


कहने में तो मैंरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं.


मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।


थाम लूँ तेरा हाथ और‪ तुझे‬ इस दुनिया से दूर ले जाऊं,
जहाँ तुझे देखने वाला‪ मेरे सिवा‬ कोई और ना हो.


वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,‪
‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी‬!


अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.


भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!


ज़िन्दगी में ऐसे बहोत से लोग होते है,
जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते है.


ख़ुशी दे, या गम दे दे मग़र देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.


सनम तेरी कसम जेसे मै जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,
तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये.


मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे
नफ़रत करते हैं,,क्यूँकि हर कोई मुझे
प्यार से देखगा तो नज़र लग जाएगी ना,,


अब तो खुद से मिलने की इच्छा होती है,लोगो से सुना है बङे दिलचस्प है हम!!★✌

जब भी तुम्हे मुस्कुराते हुए देखता हूँ पता_ नहीं पता कहाँ ~खो जाता हूँ ❣

मुझे तो दुआओं में आना है,
सपनों में तो हर कोई आ जाता है…


Best Two Line Shayari Ever




तुम्हारे चेहरे की मुस्कान,
मुझे अपनी जिंदगी से भी प्यारी है !!

न कोई किसी से दूर होता है,
न कोई किसी के करीब होता है,
प्यार खुद चल करआता है,
जब कोई किसीका नसीब ✍होता है !

❤दिल  करता है Status डाल दु तेरे नाम का…….. पर मुझे ये अच्छा नही लगेगा ! कि कोई तुझको☛ LiKe करे…

*मोहब्बत में गुस्सा और शक़ वही करता है
जिसमें मोहब्बत कूट-कूट के भरी होती है.*

बड़ी बड़ी दुनिया,,,छोटे छोटे *रास्ते*,
बस हम जी रहे हैं,,सिर्फ़ तेरे *वास्ते*,,

#ऐसे_व्यक्ति‬ से‪ ‎#प्यार_करो‬ जो‪ ‎आपको‬☝‪ ‎तब‬भी‪ ‎हँसाए‬,जब‪ #आप_मुस्कुराना ‬भी‪ #ना_चाहते‬☝हो ।।

ख़ुशियाँ क्या होती हमें नहीं पता,
में तो तुम्हें “online” देखकर भी पगलों
की तरह “Smile” करने लगता हु,

✍एक अच्छा फ्यूचर देने वाली तो सबको मिल जाती है लेकिन सच्चा प्यार करने वाली किस्मत से मिलती है.

☝जहाँ Care मिलती है ना❤️✅वहाँ Love हो ही जाता है….

मेरी नमकीन सी जिंदगी की मिठास हो तुम #

सब तुजे चाहते होंगे, तेरा साथ पाने के लिये,
मै तुजे चाहता हूँ तेरा साथ देने के लिये

एक बात कहू बुरा तो नहीं मनोंगी ,
आपको जब भी लगे की आप मेरे हो ,
आने मैं देर मत करना…!!!❤

अगर मुझे #समझना चाहते हो,
तो बस #अपना समझो !!

तेरी मेरी Love Story,,ऐसी हो>>>>
के तेरा-मेरा Last Seen at,,,>>>>
same to same हो,,

कोई हमें block करे*
*या कोई lock करे*
*पर हम तो उसी के नसीब में होंगे*
*जो मेरे दिल पर nock करे.*


100%* डिस्काउंट चल रहा है मेरी ❤ मोहब्बत पर
* लूट ले आ कर pagli 😉
किसी और का होने से पहले*




love status,2 line status,love shayari,whatsapp status,sad status,love shayari status,two line status,two line shayari,best two line shayari ever,two line status in hindi,shayari status,two line love shayari,two line shayari in hindi,sad whatsapp status,two line shayari in hindi on love







☝क़ाफीअच्छा लगता है,जब भी तू‍ हँसती है,
क्योंकि तेरे एक smile में मेरी जान बसती है.

रोज़ रोज़ आइना मत देखा करो,
देखना हो तो मेरी DP देखो, इसमें
तेरा चेहरा नज़र आयेगा,,,,











Kisi ne puchha pyar kya hai


Kisi ne puchha pyar kya hai??
Mene kanto p chal ke bataa dia…
Puchha!!! Kitna pyar karte jo mujhko???
Mene pura asman dikha dia..
Puchha!!! Kese rkhoge pyar ko???
Mene mehkta hua gulab dikha dia..
Puchha!!! Kese rahoge uske sath???
Mene zamiin par apna saya dikha dia..!!!









Khule huye hai meri zindagi ke saare raaz


Khule huye hai meri zindagi ke saare raaz,
Na jaane kab koi aandhi udaa ke le jaaye,
Kisika dard kahan tak main apne paas rakhoon,
Yeh jiska ho, woh nishaani bata ke le jaaye.

No comments

Please Dont Comment Spam Link Or Anythink Like That Thank You